IPL-2021 में आज राजस्थान Vs हैदराबाद: प्लेऑफ से बाहर हो चुकी हैदराबाद बिगाड़ सकती है राजस्थान का खेल, देखिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11


दुबई3 घंटे पहले

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम IPL-2021 में प्लेऑफ में पहुंचने की होड़ से बाहर हो चुकी है। हालांकि इस टीम को अभी 5 मैच और खेलने हैं और यह कई टीमों का समीकरण बिगाड़ सकती है। इसलिए सोमवार को होने वाले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को हैदराबाद के खिलाफ सावधान रहने की जरूरत होगी। राजस्थान के अभी नौ मैचों से 8 अंक हैं।

फेज-2 में राजस्थान को 1 जीत और 1 हार मिली
राजस्थान रॉयल्स ने IPL-2021 फेज-2 में अब तक दो मुकाबले खेले हैं। पंजाब के खिलाफ युवा तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी के जोरदार आखिरी ओवर से राजस्थान को जीत मिली। हालांकि, दिल्ली के खिलाफ टीम को हार झेलनी पड़ी। दूसरी ओर हैदराबाद को इस फेज में दो मैचों में हार मिली है।

हैदराबाद के कई सितारे आउट ऑफ फॉर्म
हैदराबाद के लिए सबसे बड़ी समस्या अहम खिलाड़ियों का आउट ऑफ फॉर्म होना है। डेविड वार्नर करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं। कप्तान केन विलियम्सन भी खास खेल नहीं दिखा पा रहे। अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी अब तक लय हासिल नहीं कर सके हैं। टी. नटराजन के कोरोना पॉजिटिव हो जाने के कारण हैदराबाद की गेंदबाजी की धार पहले से कमजोर हो चुकी है।

राजस्थान के युवा खिलाड़ी कर रहे अच्छा प्रदर्शन
राजस्थान के कई विदेशी स्टार इस फेज में नहीं खेल रहे हैं। इनमें जोस बटलर, बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर भी शामिल हैं। हालांकि, कार्तिक त्यागी और महिपाल लोमरोर जैसे देसी युवा सितारों ने उनकी कमी नहीं खलने दी है। कप्तान संजू सैमसन दिल्ली के खिलाफ अच्छी पारी खेलकर लय में वापसी कर चुके हैं। संजू को मिडिल ऑर्डर में अन्य बल्लेबाजों का अच्छा साथ मिले तो राजस्थान की टीम काफी खतरनाक हो सकती है।

लेविस और और मौरिस का खेलना तय नहीं
एविन लेविस और क्रिस मौरिस शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में नहीं खेले थे। डेविड मिलर और तबरेज शम्सी को उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में जगह मिली। रॉयल्स के टीम डायरेक्ट कुमार संगाकारा ने कहा कि दोनों खिलाड़ियों को निगल की समस्या थी और उन्हें आराम दिया गया है। अभी तय नहीं है कि वे सोमवार को हैदराबाद के खिलाफ खेल पाएंगे या नहीं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: