IPL 2022 मेगा ऑक्शन: अय्यर पर मुंबई इंडियंस की नज़र; मेगा ऑक्शन पर हो सकती है पैसे की बौछार

0
43


मुंबई10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

IPL2022 के लिए मेगा ऑक्शन दिसंबर में होना है। टीमों को 30 नवंबर तक चार रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपनी है। दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर पहले ही कह चुके हैं कि वह ऑक्शन में जाएंगे। दिल्ली कैपिटल्स ने अय्यर को रिलीज कर दिया है। ऐसे में खबरें आ रही है कि अय्यर पर मुंबई इंडियंस की नजर है। मुंबई इंडियंस श्रेयस अय्यर को अपने साथ जोड़ना चाहती है। अय्यर मुंबई के ही रहने वाले हैं। वहीं अय्यर के कानपुर टेस्ट में शतकीय पारी खेलने के बाद अन्य टीमों की भी नजरें उन पर है। ऐसे में अय्यर पर मेगा ऑक्शन में पैसों की बौछार हो सकती है।

द टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रेयस अय्यर से लखनऊ और अहमदाबाद की टीम ने भी संपर्क किया है। रिपोर्ट का मानना है कि मुंबई इंडियंस भी श्रेयस अय्यर को अपने पाले में करना चाहती है। बता दें कि श्रेयस अय्यर मुंबई से ही आते हैं और साथ ही भविष्य की नज़र में वह एक बढ़िया कप्तान भी हैं।

राहुल और शिखर धवन पर भी लखनऊ और अहमदाबाद की टीम की नजर है।

राहुल और शिखर धवन पर भी लखनऊ और अहमदाबाद की टीम की नजर है।

केएल राहुल भी जुड़ सकते हैं नई टीम के साथ
केएल राहुल पंजाब किंग्स के साथ अपना सफर खत्म कर रहे हैं। सूचना है कि वह लखनऊ टीम के साथ जुड़ सकते हैं। माना जा रहा है कि राहुल ही लखनऊ टीम की कप्तानी करेंगे। राहुल के अलावा शिखर धवन पर भी लखनऊ और अहमदाबाद की टीम की नजर है।

KKR सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती को कर सकती है रिटेन
वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती को अपने साथ रखने का मन बना चुकी है। हालांकि अभी वेंकटेश अय्यर को लेकर विचार चल रहा है, लेकिन शुभमन गिल और आंद्रे रसेल जैसे प्लेयर भी उसकी नजर है।

IPL2022 के रिटेन के नियम
IPL2022 से पहले मेगा ऑक्शन होना है। इस बार दो नई टीमें भी जुड़ेंगी। हर टीम कुल 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है। इनमें अधिकतम 3 भारतीय और अधिकतम 2 विदेशी खिलाड़ी हो सकते हैं। चार खिलाड़ियों को रिटेन करने का खर्च 42 करोड़ होगा। ऑक्शन के लिए एक टीम का पर्स 90 करोड़ है। पहले से मौजूद आठों टीमों को 30 नवंबर तक रिटेन के लिए जाने वाले 4 खिलाड़ियों के नाम सौंपने हैं। वहीं दो नई टीमें लखनऊ और अहमदाबाद एक से 25 दिसंबर के दौरान तीन-तीन खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ सकती हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here