iQoo U5 With Snapdragon 695 SoC, 120Hz Display Unveiled: All Details

0
42


iQoo U5 स्मार्टफोन का चीन में चुपचाप अनावरण कर दिया गया है। यह वीवो सब-ब्रांड के यू-सीरीज के स्मार्टफोन्स का हिस्सा है। 5G- सक्षम हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC द्वारा संचालित है, और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल-एचडी + डिस्प्ले है। स्मार्टफोन iQoo U3 हैंडसेट का उत्तराधिकारी है जिसे पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था। चीनी कंपनी द्वारा iQoo Neo 5S और iQOO Neo 5 SE को देश में लॉन्च करने के कुछ घंटों बाद यह खबर आई है।

iQoo U5 की कीमत, उपलब्धता

iQoo U5 4GB RAM + 128GB स्टोरेज, 6GB RAM + 128GB स्टोरेज और 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट में पेश किया गया है। लिस्टिंग JD.com पर। iQoo हैंडसेट की कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह प्री-ऑर्डर के लिए जाएगा JD.com तथा वीवो ऑनलाइन स्टोर चीन में 24 दिसंबर को। ग्राहकों के पास तीन अलग-अलग रंगों में से चुनने का विकल्प होगा: डार्क ब्लैक, मैजिक ब्लू और सिल्वर व्हाइट। प्रारंभिक प्री-ऑर्डर टीज़र के तुरंत बाद पूर्ण विनिर्देशों के साथ लिस्टिंग लाइव हो गई थी कुछ विवरणों का खुलासा किया.

iQoo U5 विनिर्देशों

iQoo U5 Android 11-आधारित iQOO UI 1.0 चलाता है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.58-इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले है। हुड के तहत, स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC से लैस है जिसे 8GB तक रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

फोटोग्राफी के लिए, iQoo U5 में 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल के मैक्रो शूटर द्वारा हाइलाइट किया गया डुअल रियर कैमरा सेटअप है। डिस्प्ले पर वॉटरड्रॉप नॉच में वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा है।

iQoo U5 में 5,000mAh की बैटरी है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में कनेक्टिविटी विकल्पों में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल है, और पावर बटन पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर है।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार. गैजेट्स और तकनीक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे . को सब्सक्राइब करें यूट्यूब चैनल.

सौरभ कुलेश गैजेट्स 360 में एक मुख्य उप संपादक हैं। उन्होंने एक राष्ट्रीय दैनिक समाचार पत्र, एक समाचार एजेंसी, एक पत्रिका में काम किया है और अब ऑनलाइन प्रौद्योगिकी समाचार लिख रहे हैं। उन्हें साइबर सुरक्षा, उद्यम और उपभोक्ता प्रौद्योगिकी से संबंधित विषयों की विस्तृत जानकारी है। [email protected] पर लिखें या ट्विटर पर उनके हैंडल @KuleshSourabh के माध्यम से संपर्क करें।
अधिक

अगले साल की शुरुआत में लॉन्च होगा Oppo Find X4 सीरीज; डाइमेंशन 9000, स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 मॉडल अपेक्षित

संबंधित कहानियां





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here