Jabra Launches New TWS Earphones in India Starting at Rs. 5,999: Details Here


डेनिश कंपनी के Jabra Elite 7 Pro, Jabra Elite 7 Active, Jabra Elite 3 और Jabra Elite 2 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफ़ोन सोमवार, 27 सितंबर को भारत में लॉन्च किए गए। नई सीरीज़ में Jabra Elite 7 Pro आते हैं। Jabra MultiSensor Voice तकनीक और एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) से लैस है। दूसरी ओर, Jabra Elite 7 Active में IP57-रेटेड डस्ट- और वाटर-रेसिस्टेंट बिल्ड और 30 घंटे तक सुनने का समय है। Jabra Elite 3 TWS इयरफ़ोन कॉल के लिए दो माइक्रोफ़ोन ले जाते हैं और 28 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफ़र करते हैं। Jabra Elite 2 लाइनअप में सबसे किफायती ईयरबड हैं और कॉल के लिए दो माइक्रोफोन भी पेश करते हैं।

जबरा एलीट 7 प्रो, एलीट 7 एक्टिव, एलीट 3, एलीट 2: भारत में कीमत

जबरा एलीट 7 प्रो भारत में कीमत रुपये पर निर्धारित की गई है। 18,999, जबकि जबरा एलीट 7 एक्टिव रुपये का मूल्य टैग ले लो। 15,999. NS जबरा एलीट 3 रुपये की कीमत हैं। 6,999, और जबरा एलीट 2 की कीमत रु। 5,999।

Jabra Elite 3 लिलाक, लाइट बेज, डार्क ग्रे और नेवी कलर ऑप्शन में उपलब्ध है, जबकि Elite 2 को डार्क ग्रे और नेवी कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। कंपनी ने Jabra Elite 7 pro और Jabra Elite 7 Active TWS ईयरबड्स के रंग विकल्पों का खुलासा नहीं किया है।

Jabra भारत में एलीट 2 और एलीट 3 की बिक्री अक्टूबर के पहले सप्ताह से शुरू होगी। Jabra Elite 7 Pro और Elite 7 Active अक्टूबर के अंत तक खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। सभी चार उत्पाद Amazon, Flipkart, Croma, Reliance, और Jabra अधिकृत पुनर्विक्रेताओं के माध्यम से उपलब्ध होंगे।

जबरा एलीट 7 प्रो स्पेसिफिकेशंस

Jabra Elite 7 Pro TWS इयरफ़ोन, Jabra की मल्टीसेंसर वॉयस तकनीक के साथ आते हैं जो वॉयस कॉल में स्पष्टता सुनिश्चित करने और परिवेशीय शोर को कम करने के लिए एक बोन कंडक्शन सेंसर, चार माइक्रोफोन और एल्गोरिदम को जोड़ती है। इसमें एक एडजस्टेबल एएनसी की सुविधा है जो एक इमर्सिव ऑडियो अनुभव के साथ-साथ एक एडजस्टेबल हियरथ्रू फीचर लाने का दावा करता है जो जरूरत पड़ने पर परिवेशी ध्वनियों की अनुमति देता है। Jabra Elite 7 Pro में अंतर्निर्मित सुविधाएँ हैं एलेक्सा, महोदय मै, तथा गूगल असिस्टेंट सहयोग। इसमें IP55-रेटेड डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस भी है। Jabra Elite 7 Pro, Jabra Sound+ ऐप के साथ संगत है और ब्लूटूथ 5.2 को सपोर्ट करता है।

Jabra Elite 7 Pro के बारे में दावा किया जाता है कि यह ANC फीचर के स्विच ऑन होने के साथ आठ घंटे का नॉन-स्टॉप प्लेटाइम देता है। इसका चार्जिंग केस कुल 30 घंटे की बैटरी लाइफ लाता है। केस फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि सिर्फ पांच मिनट की चार्जिंग में हेडफोन एक घंटे का प्लेटाइम दे सकता है। लाइटवेट ईयरफोन के हर ईयरपीस का वजन सिर्फ 5.4 ग्राम है।

जबरा एलीट 7 एक्टिव स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

Jabra Elite 7 एक्टिव ईयरबड्स Jabra की मल्टीसेंसर वॉयस तकनीक के साथ-साथ ANC और HearThrough के साथ भी आते हैं। फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए बेहतर फिटिंग सुनिश्चित करने के लिए, कंपनी का कहना है कि ईयरबड्स के ऊपर “शेकग्रिप कोटिंग” है, जबकि ईयरटिप्स लिक्विड सिलिकॉन रबर से बने होते हैं। साथ ही, Jabra ने ईयरबड्स पर एक माइक्रोफोन मेश दिया है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह उन यूजर्स के कॉल्स से हवा की आवाज को दूर करता है, जो आउटडोर पसंद करते हैं। यह Jabra Sound+ ऐप के साथ वैयक्तिकरण विकल्प भी प्रदान करता है। Jabra Elite 7 Active को एक बार चार्ज करने पर आठ घंटे की बैटरी लाइफ और चार्जिंग केस के साथ कुल 30 घंटे देने के लिए भी कहा जाता है।

जबरा एलीट 3 के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

Jabra Elite 3 TWS ईयरबड्स 6mm ड्राइवर्स और चार-माइक्रोफोन कॉल टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं। ईयरबड्स में क्वालकॉम एपीटीएक्स एचडी ऑडियो के लिए सपोर्ट शामिल है और जबरा के हियरथ्रू अवेयरनेस फीचर के साथ नॉइज़ आइसोलेशन की पेशकश की जाती है।

ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर सात घंटे की बैटरी लाइफ देते हैं। चार्जिंग केस के साथ बंडल किए जाने पर ईयरबड्स का कुल बैटरी जीवन के 28 घंटे देने का दावा किया जाता है। इयरफ़ोन धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP55-रेटेड हैं।

जबरा एलीट 2 के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

जबरा एलीट 2, नई एलीट रेंज का अंतिम जोड़, उन लोगों के लिए है जो किफ़ायती TWS ईयरबड्स की तलाश में हैं। इनमें 6 मिमी ड्राइवर हैं जो कंपनी का कहना है कि उच्च ऑडियो गुणवत्ता और बास प्रदान करते हैं। Jabra Elite 2 ईयरबड्स में अनुकूलन योग्य EQ, नॉइज़ आइसोलेशन और क्वालकॉम aptX HD ऑडियो कोडेक सपोर्ट शामिल है। TWS इयरफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 की सुविधा है।

Jabra के किफायती इयरफ़ोन में टू-माइक कॉल टेक्नोलॉजी, इंस्टेंट एलेक्सा एक्टिवेशन, वन-टच स्पॉटिफ़ प्लेबैक और Google Fast Pair तकनीक भी है। ईयरबड्स वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP55-रेटेड हैं। Jabra Elite 2 TWS एक बार चार्ज करने पर सात घंटे की बैटरी लाइफ ऑफर करती है और इसका चार्जिंग केस कुल 28 घंटे की बैटरी लाइफ देता है।


इस सप्ताह कक्षा का, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट, हम सर्फेस प्रो 8, गो 3, डुओ 2 और लैपटॉप स्टूडियो पर चर्चा करते हैं – जैसे कि माइक्रोसॉफ्ट विंडोज 11 हार्डवेयर के लिए एक विजन सेट करता है। कक्षीय उपलब्ध है Spotify, गाना, जियोसावनी, गूगल पॉडकास्ट, एप्पल पॉडकास्ट, अमेज़न संगीत और जहां भी आपको अपने पॉडकास्ट मिलते हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: