Kangana’s mother Asha Ranaut said – Her family was full of Congress ideology, but Kangana got help when disaster struck. | कंगना की मां आशा रणौत बोली- उनका परिवार कांग्रेसी विचारधारा से ओतप्रोत था, पर कंगना पर विपदा आई तो केंद्र और प्रदेश सरकार ने मदद की

Posted on

  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • Kangana’s Mother Asha Ranaut Said Her Family Was Full Of Congress Ideology, But Kangana Got Help When Disaster Struck.

मंडीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना की मां आशा रणौत ने कंगना की मदद करने पर पीएम, होम मिनिस्टर और हिमाचल के सीएम का आभार व्यक्त किया। फाइल फोटो

  • भाजपा प्रतिनिधिमंडल के सदस्य कंगना की मां से मंडी के भांबला में उनके घर पर मिला और सहयोग देने का आश्वासन दिया
  • कंगना की मां ने प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया

फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत की मां आशा रनौत ने अपनी बेटी के सहयोग के लिए प्रदेश व केंद्र सरकार का आभार जताया है। मंडी के भांबला में अपने घर पर मिलने आए भाजपा के प्रतिनिधिमंडल से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उनके परिवार के सभी पूर्वज कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़े रहे है। यह बात सभी जानते हैं कि उनका परिवार कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से ओतप्रोत है, लेकिन आज जब कंगना पर यह विपदा आई और महाराष्ट्र सरकार ने इस प्रकार की हरकत की, तो केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली और प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार उनकी मदद के लिए खड़ी हुई। बीजेपी ने उनकी बेटी को सुरक्षा मुहैया करवाई।

आशा रनौत ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया है। संगठनात्मक जिला सुंदरनगर के अध्यक्ष दलीप ठाकुर की अगुवाई में भाजपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल आज कंगना रनौत के भांबला स्थित घर पर उनकी मां से मिलने पहुंचा था। बीजेपी नेताओं ने कंगना की मां आशा रनौत से मिलकर उन्हें भरोसा दिलाया कि भाजपा कंगना के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है।

आज प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर भाजपा महिला मोर्चा व अन्य सामाजिक संगठनों की ओर से कंगना के समर्थन में रैलियां निकाल कर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। कई स्थानों पर उद्भव ठाकरे और संजय राउत के पुतलों को आग के हवाले किया गया।सड़कों पर कंगना की फोटो लगे बैनर व पोस्टरों के साथ सड़कों पर महिलाएं निकली।

0


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *