MI Vs RCB: डिविलियर्स के आउट होने पर बेटे को आया गुस्सा, कुर्सी पर हाथ दे मारा


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • IPL Phase 2 2021 MI Vs RCB AB De Villiers’ Son Punches His Hand On Chair In Disappointment, Hurts Himself After His Father Got Out

एक घंटा पहले

IPL फेज-2 में रविवार को दिन का दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB)और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेला गया, जिसे RCB ने एक तरफा अंदाज में 54 रन से जीतकर अपने नाम किया। मैच में MI के सामने 166 रनों का टारगेट था, लेकिन टीम 111 रन ही बना सकी। बेशक बेंगलुरु इस मैच को जीत लिया, पर उनके स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स 6 गेंदों पर 11 रन ही बना सके।

डीविलियर्स की बल्लेबाजी को देखने के लिए स्टेडियम में उनकी पत्नी डेनिएल और बेटा भी आया था। जैसे ही जसप्रीत बुमराह की गेंद पर विकेट के पीछे क्विंटन डी कॉक ने डीविलियर्स का कैच पकड़ा, स्टेडियम में बैठे उनके बेटे को गुस्सा आ गया और बेटे ने कुर्सी पर हाथ दे मारा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डिविलियर्स ने 16 वें ओवर फेंकने आए बुमराह की ओवर में एक छक्का और एक चौका जड़ कर शानदार शुरुआत की थी। फैन्स को उम्मीद था कि अब डिविलियर्स का बल्ला बोलेगा, हालांकि ऐसा नहीं हुआ। इसके बाद बुमराह आरसीबी की पारी का 19वां ओवर फेंकने आए और उन्होंने इस ओवर की तीसरी गेंद पर मैक्सवेल को बोल्ट के हाथों कैच आउट कराया और अगली ही गेंद पर डिविलियर्स को अपना शिकार बना लिया।

डिविलियर्स ने IPLफेज टू में 3 मैचों में 22 रन बनाए हैं
डिविलियर्स ने इस सीजन में खेले 10 मैचों में 32.85 की औसत से 230 रन बनाए हैं। लेकिन IPLफेज-2 में खेले अब तक तीन मैचों में उनका बल्ला नहीं चल पाया है। उन्होंने फेज -2 के पहले मैच में केकेआर के खिलाफ मैच में बिना कोई रन बनाए ही आउट हो गए थे। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दूसरे मैच में 11 गेंदों पर 12 रन बनाए हैं, वहीं मुंबई इंडियंस के खिलाफ 6 गेंदों पर 11 रन बनाए हैं।

बुमराह का ​​डबल धमाल​​​​​
जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए लगातार 2 गेंदों पर ग्लेन मैक्सवेल (56) और एबी डिविलियर्स (11) की विकेट चटकाई। ये दोनों विकेट बुमराह ने 19वें ओवर में हासिल की और RCB की कमर को तोड़कर रख दिया। आउट होने से पहले मैक्सवेल ने 37 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेली।

हर्षल की यादगार हैट्रिक
मैच में RCB के युवा तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने 17वें ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 गेंदों पर लगातार 3 विकेट चटकाए। पटेल ने हार्दिक पंड्या (3), किरोन पोलार्ड (7) और राहुल चाहर (0) को आउट कर अपनी हैट्रिक पूरी की। हर्षल RCB के लिए हैट्रिक लेने वाले तीसरे गेंदबाज रहे। वहीं IPL इतिहास की यह 20वीं हैट्रिक रही। बता दें कि, हर्षल पटेल IPL में हैट्रिक वाले 17वें गेंदबाज रहे। अमित मिश्रा 3 और युवराज सिंह 2 हैट्रिक ले चुके हैं, जबकि अन्य गेंदबाजों के खाते में 1-1 हैट्रिक आई।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: