The Witcher: Blood Origin First Look Trailer Teases a Pre-Geralt Era

0
40


द विचर: ब्लड ओरिजिन, जो 2022 में लोकप्रिय नेटफ्लिक्स विचर श्रृंखला के प्रीक्वल के रूप में आने के लिए तैयार है, को द विचर सीज़न 2 के अंतिम एपिसोड के बाद पोस्ट-क्रेडिट दृश्य में छेड़ा गया है, जो दिसंबर में दो साल बाद नेटफ्लिक्स में लौटा था। 17. द विचर: ब्लड ओरिजिन में लॉरेंस ओ’फुरैन, मिशेल योह और सोफिया ब्राउन हैं और हेनरी कैविल के नेतृत्व वाले शो से पहले की घटनाओं को कवर करेंगे। यह मूल Witcher श्रृंखला की समयरेखा से पहले एक सहस्राब्दी से अधिक सेट है। नेटफ्लिक्स के मुताबिक, सीरीज अगले साल स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी।

नए शो के ट्रेलर में, नेटफ्लिक्स ने द विचर: ब्लड ओरिजिन को “अनकल्ड चैप्टर” के रूप में वर्णित किया है जो मूल से बहुत पहले सेट है Witcher श्रृंखला। श्रृंखला को समर्पित वेबपेज पर, स्ट्रीमिंग सेवा कहते हैं कि ब्लड ओरिजिन गेराल्ट ऑफ रिविया की कहानी से 1,200 साल पहले एक योगिनी दुनिया में स्थापित है। यह शो विचर्स से पहले का है और कहानी बताता है कि कैसे “राक्षसों, पुरुषों और कल्पित बौने की दुनिया एक बनने के लिए विलीन हो जाती है”, संभवतः क्षेत्रों के संयोजन का जिक्र है। नेटफ्लिक्स के अनुसार, शो ऐसे समय में सेट किया गया है जब महाद्वीप पहले विचर के निर्माण को देखने वाला है।

द विचर: ब्लड ऑरिजिंस की कास्ट का नेतृत्व सोफिया ब्राउन ने किया है, जो एक कुलीन योद्धा हाजी की भूमिका निभाती है। वह मिशेल योह से जुड़ती है, जो एक तलवार-योगिनी, सियान को चित्रित करती है। इस बीच, लॉरेंस ओ’फुरैन योद्धा फजल के रूप में अभिनय करते हैं। अन्य कलाकारों में मिरेन मैक, जैकब कॉलिन्स, लेनी हेनरी, लिज़ी एनिस शामिल हैं। ह्यू नोवेली, एमी मरे, फ्रांसेस्का मिल्स, नथानिएल कर्टिस जैच वायट और डायलन मोरन।

नेटफ्लिक्स धीरे-धीरे विचर फ़्रैंचाइज़ी के आसपास केंद्रित ब्रह्मांड का निर्माण कर रहा है, और सेवा पहले ही शुरू हो चुकी है दो मौसम मुख्य शो के। एक और एनिमेटेड फिल्म, द विचर: दुःस्वप्न ऑफ द वुल्फ, जो गेराल्ट ऑफ़ रिविया के मेंटर वेसेमिर की कहानी कहता है, इस साल नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज़ हुई थी। नेटफ्लिक्स द्वारा जारी टीज़र ट्रेलर के अनुसार, द विचर: ब्लड ऑरिजिंस की फिलहाल कोई रिलीज़ डेट नहीं है, लेकिन 2022 में आने की उम्मीद है।




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here